WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Mega Job Fair 2022 राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती का 10 हजार पदों पर नोटिफिकेशन जारी, बिना परीक्षा भर्ती

Rajasthan Mega Job Fair 2022 राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती का 10 हजार पदों पर नोटिफिकेशन जारी, बिना परीक्षा भर्ती : राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया। राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के तहत बीकानेर में 29 और 30 नवंबर 2022 को मेगा जॉब फेयर 2022 का आयोजन किया जाएगा। जिसमें राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 में विभिन्न कंपनियां भाग लेगी।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन को सर्वोदय विद्या विकास को युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए किया जाएगा। यह गवर्नमेंट पॉलिटेक्निकल कॉलेज बीकानेर में मेगा जॉब फेयर का आयोजन करवाया जाएगा जिसके लिए आयोजन 29 नवंबर और 30 नवंबर 2022 को किया जाएगा। राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2022 के लिए योग्यता आयु सीमा एप्लीकेशन फीस से संबंधित विस्तृत जानकारी आपको नीचे बताई गई है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

Rajasthan Mega Job Fair 2022
Rajasthan Mega Job Fair 2022

Rajasthan Mega Job Fair 2022

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 का ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। राजस्थान मेगा जॉब फेयर श्रम एवं रोजगार विभाग के वार्षिक कार्यकाल आयोजन 2022 और 23 के अंतर्गत राज्य रोजगार सेवा निदेशालय राजस्थान जयपुर के द्वारा एक दिवसीय राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 का आयोजन करवाया जा रहा है।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर का आयोजन 29 नवंबर और 30 नवंबर को किया जाएगा जिसके लिए इसका आयोजन गवर्नमेंट पॉलिटेक्निकल कॉलेज बीकानेर में किया जा रहा है राजस्थान के साथ मेगा जॉब फेयर को लेकर आपको पूरी जानकारी नीचे बताई गई है।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर में विभिन्न प्रकार की 50 से अधिक प्राइवेट सेक्टरों की कंपनियों में इंटरव्यू देने का मौका मिलेगा तथा अलग-अलग कंपनियों में प्लेसमेंट और नियुक्ति दी जाएगी ध्यान देने योग्य बात है कि मेगा जॉब फेयर में ऑन द स्पॉट यानी वहीं पर आपका इंटरव्यू लिया जाएगा और डायरेक्ट तुरंत आपको वहीं पर जॉइनिंग लेटर दे दिया जाएगा।

Rajasthan Mega Job Fair 2022 Application Fees

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए आपको किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। यह बेरोजगारों के लिए बिल्कुल निशुल्क आवेदन किए जाएंगे राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए आवेदन निशुल्क रखे गए हैं।

Rajasthan Mega Job Fair 2022 Age Limit

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए न्यूनतम कम से कम आयु 18 वर्ष से लेकर अधिकतम किसी भी आयु सीमा तक के अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए अधिकतम आयु सीमा के लिए कोई प्रावधान नहीं किया गया है।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए आयु सीमा कि अभ्यर्थी अधिक जानकारी नीचे दिए गए ऑफिशल नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 में अभ्यर्थियों को डायरेक्ट तुरंत ऑन द स्पॉट वहीं पर ही जॉइनिंग लेटर दिया जाएगा।

Rajasthan Mega Job Fair 2022 Education Qualification

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्था से 10वीं पास 12वीं पास या आईटीआई डिप्लोमा या स्नातक पास स्नातकोत्तर पास या अनुभवी अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर में कितनी कंपनियां भाग ले गए

Rajasthan Mega Job Fair 2022 Online Registration, Rajasthan Mega Job Fair 2022 Registration, Rajasthan meghraj job fair official website, राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 में कम से कम 50 से अधिक कंपनियां इस में भाग लेगी इसमें सभी प्राइवेट कंपनियां निजी कंपनियों में बड़ी-बड़ी कंपनियां जो मान्यता प्राप्त कंपनी है वैसे भी इसके अंदर भाग लेगी और युवाओं को यूनिट और शैक्षणिक योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जाएगी।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2022 में कंपनियां अभ्यर्थियों को डायरेक्ट इंटरव्यू के आधार पर बुलाएगी और वही इंटरव्यू के आधार पर ही अभ्यर्थियों को नौकरियां दी जाएगी।

राजस्थान मेगा जॉब फेयर 2022 में अभ्यर्थियों को दस्तावेज चेक करने के बाद आपको वही पर उसी समय जॉइनिंग लेटर वह आपको ड्यूटी का चिन्ह स्थान बता दिया जाएगा कि आपको किस डिपार्टमेंट में नौकरी मिलेगी।

How To Apply Rajasthan Mega Job Fair 2022

राजस्थान मेगा जॉब फेयर वैकेंसी 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें। राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको नीचे डायरेक्ट लिंक और पूरी प्रोसेस स्टेप बाय स्टेप बताएं गई है। जहां से अभ्यर्थी राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

  • Rajasthan Mega Job Fair 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।
  • आपको ऑफिशियल वेबसाइट का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।
  • अब आपको नीचे दिए गए अप्लाई ऑनलाइन फॉर्म के लिंक पर क्लिक करना होगा
  • अब आपके सामने एप्लीकेशन फॉर्म ओपन हो जाएगा जिसमें आप से पूछी गई सभी जानकारी आपको यहां सही से दर्ज करनी होगी।
  • अब आपको यहां अपनी शैक्षणिक योग्यता की जानकारी बनी होगी और नीचे जाकर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • आवेदन कर्ता राजस्थान मेगा जॉब फेयर फॉर्म का 1 प्रिंट आउट अवश्य निकालें।

Rajasthan Mega Job Fair 2022 Important Links

Interview Date 29 नवंबर 30 नवंबर 2022 (को सुबह 10:00 से शाम 5:00 बजे तक)
स्थान गवर्नमेंट पॉलिटेक्निकल कॉलेज बीकानेर, राजस्थान
Apply Online Form Click Here
Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Join Watsapp Click Here
Rajasthan Mega Job Fair 2022

Rajasthan Mega Job Fair 2022 का आयोजन कब किया जाएगा ?

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 का आयोजन गवर्नमेंट पॉलिटेक्निकल कॉलेज बीकानेर ,राजस्थान में किया जाएगा।

Rajasthan Mega Job Fair 2022 आवेदन कैसे करें ?

राजस्थान मेगा जॉब फेयर भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको पर डायरेक्ट लिंक और पूरी प्रोसेस दी गई है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now