WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 सैनिक स्कूल झुंझुनू में विभिन्न अलग-अलग पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 सैनिक स्कूल झुंझुनू में विभिन्न अलग-अलग पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी : सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए विभिन्न अलग-अलग पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए वार्ड बॉय, जनरल एंप्लॉय, पीटीआई,फीमेल मैनेजर ,नर्सिंग असिस्टेंट के सहित विभिन्न अलग-अलग पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं। सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 मई 2023 निर्धारित की गई है।

सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए योग्यता ,आयु सीमा, एप्लीकेशन फीस से संबंधित विस्तृत जानकारी आपको नीचे बताई गई है। जो भी इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं वह आवेदन करने से पूर्व एक बार नीचे दिए गए ऑफिशल नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ ले।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023
Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 Application Fees

सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए व्यक्तियों का आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग, ओबीसी वर्ग और ईडब्ल्यूएस व अभिनेत्रियों के लिए आवेदन शुल्क ₹500 निर्धारित किया गया है इसके अलावा अनुसूचित जाति /अनुसूचित जनजाति वर्ग के व्यक्तियों के लिए आवेदन शुल्क केवल ₹250 निर्धारित किया गया है। अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से करना होगा।

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 Age Limit

सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए विभिन्न अलग-अलग पदों के लिए आयु सीमा अलग अलग रखी गई है। जिसके लिए आवेदन करने के लिए अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष निर्धारित की गई है। झुंझुनू सैनिक भर्ती 2023 के लिए आयु सीमा 30 अप्रैल 2023 को आधार मानकर की जाएगी जिसमें सभी आरक्षण को सरकारी सीमा में छूट दी जाएगी।

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 Education Qualification

सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए शैक्षणिक योग्यता है पोस्ट वाइज अलग-अलग निर्धारित की गई है जिसकी विस्तृत और डिटेल्स में जानकारी अभ्यर्थी नीचे दिए गए ऑफिशल नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

How To Apply Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023

सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए अभ्यर्थियों का आवेदन ऑनलाइन माध्यम से करना होगा। ऑफलाइन माध्यम से आवेदन करने के लिए आपको नीचे डायरेक्ट एप्लीकेशन फॉर्म का लिंक दिया गया है। जिसको अभी एक वाइट कागज पर प्रिंटआउट करके उस में पूछे गए सभी जानकारी दर्ज कर आपको आवेदन फॉर्म की अंतिम तिथि से पहले निश्चित स्थान पर आपको फॉर्म जमा करवाना होगा।

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 Selection Process

सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए अभ्यर्थियों का चयन शॉर्टलिस्ट के माध्यम से करवाया जाएगा। जिसके बाद अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर अभ्यर्थियों का अंतिम चयन किया जाएगा।

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 Important Link

Sainik School Jhunjhunu Bharti 2023 Form Start Date Start
Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 Form Last Date 11 May 2023
Application Form Click Here
Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Join WhatsApp Group Click Here
Join Telegram Channel Click Here

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 के लिए आवेदन कब तक किए जाएंगे ?

सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए अभ्यर्थी आवेदन फॉर्म 11 मई 2023 तक कर सकते हैं।

Sainik School Jhunjhunu Recruitment 2023 आवेदन कैसे करें ?

सैनिक स्कूल झुंझुनू भर्ती 2023 के लिए अभ्यर्थियों को आवेदन ऑनलाइन माध्यम से करना होगा। आवेदन करने के लिए आपको पर डायरेक्ट एप्लीकेशन फॉर्म का लिंक और पूरी प्रोसेस विस्तृत रूप से बताई गई है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now