WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shekhawati University Exam Form 2022 शेखावाटी यूनिवर्सिटी के रेगुलर और प्राइवेट फॉर्म परीक्षा शुरू

Shekhawati University Exam Form 2022 शेखावाटी यूनिवर्सिटी के रेगुलर और प्राइवेट फॉर्म परीक्षा शुरू : शेखावटी यूनिवर्सिटी के नियमित एवं संग पार्टी अभ्यर्थियों के लिए एग्जाम फॉर्म का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। बीए, बीएससी, बीकॉम के 3 वर्षों के अभ्यर्थियों की अंतिम तिथि से पूर्व परीक्षा हेतु अभ्यर्थी आवेदन अवश्य करें आवेदन नहीं करने पर अभ्यर्थियों को परीक्षा पत्र जारी नहीं किए जाएंगे। शेखावाटी यूनिवर्सिटी के परीक्षा फॉर्म 17 मार्च से शुरू होकर 4 अप्रैल 2022 तक बिना किसी शुल्क के भर सकते हैं।

शेखावटी यूनिवर्सिटी में फॉर्म की अंतिम दिनांक के बाद 5 दिन का समय दिया जाएगा। जिसके बाद अभ्यर्थियों को ₹100 और विलंब शुल्क के साथ अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन को जरूर देख ले ऑफिशल नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया गया है।

Shekhawati University Exam Form 2022

Shekhawati University Exam Form 2022 Exam Form Date

शेखावाटी यूनिवर्सिटी एग्जाम फॉर्म प्राइवेट और रेगुलर अभ्यर्थियों के लिए शुरू हो चुके हैं। जो भी इच्छुक में योग्य व्यक्ति शेखावटी यूनिवर्सिटी में प्राइवेट और रेगुलर फॉर्म के लिए आवेदन करना चाहते हैं। वह 17 मार्च से लेकर 4 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी अपने आवश्यक दस्तावेजों को एकत्रित कर लिए आवेदन आपको ऑनलाइन माध्यम से ही करना होगा। अभ्यर्थी 4 अप्रैल 2022 के बाद में 5 दिन तक विलंब शुल्क ₹100 जमा करवाकर भी आवेदन कर सकते हैं।

शेखावाटी यूनिवर्सिटी एग्जाम फॉर्म प्राइवेट और रेगुलर अपडेट फॉर्म भरने से पहले एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन तो जरूर ध्यान पूर्वक पढ़ ले ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने का लिंक नीचे दिया गया जिस पर क्लिक कर कर अभी ऑफिशल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

Shekhawati University Exam Form 2022 के महत्पूर्ण दिशा निर्देश

  • शेखावाटी यूनिवर्सिटी के एग्जाम फॉर्म अप्लाई केवल ऑनलाइन माध्यम से ही करना होगा तथा परीक्षा शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से ही करना होगा।
  • सभी अभ्यर्थी परीक्षा फॉर्म में दिए गए दिशा-निर्देशों को सही पढ़कर फोरम को भरे परीक्षा फॉर्म में हार्ड कॉपी पर अपने हस्ताक्षर के साथ महाविद्यालय में दो कार्य दिवसीय के भीतर जमा करवाना होगा।
  • अभ्यर्थी को परीक्षा आवेदन पत्र में अपने आधार कार्ड नंबर अवश्य लिखें।
  • महाविद्यालय द्वारा परीक्षा फॉर्म की संपूर्ण जानकारी ऑफिशल नोटिफिकेशन के अंदर दी गई है।
  • महाविद्यालय में अभ्यर्थियों को माननीय उच्च न्यायाधीश के आदेश अनुसार छात्र छात्राओं को 75% उपस्थिति होना आवश्यक है।
  • अभ्यर्थियों को परीक्षा फॉर्म अपने महाविद्यालय में जमा करवाना अनिवार्य है।
  • अभ्यर्थी परीक्षा फॉर्म भरते समय इस बात का विशेष ध्यान रखें कि अभ्यर्थी प्राइवेट है। या रेगुलर किस माध्यम से आवेदन कर रहे हैं।
  • शेखावटी यूनिवर्सिटी परीक्षा 2022 के लिए अभ्यर्थी एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन जरूर ध्यान पूर्वक पढ़ ले।
  • शेखावाटी यूनिवर्सिटी के अभ्यर्थी आवेदन फॉर्म जमा कराने के बाद उसकी एक फोटो कॉपी अपने साथ अवश्य रखें।

Shekhawati University Exam Form 2022 Important Links

Online Form Start 17/04/2022
Online Form Last Date 04/04/2022
विलंब शुल्क के साथ आवेदन फॉर्म09/04/2022
Apply Online Form Click Here
Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Watsapp Gurop Click Here
Shekhawati University Exam Form 2022

Shekhawati University Exam Form 2022 का ऑफिशल नोटिफिकेशन कैसे डाउनलोड करें ?

शेखावाटी यूनिवर्सिटी एग्जाम फॉर्म 2022 का ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया क्या ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए ऊपर दिए गए ऑफिशल नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक कर कर अभी डाउनलोड कर सकते हैं।

Shekhawati University Exam Form 2022 के लिए आवेदन कैसे करें ?

शेखावाटी यूनिवर्सिटी एग्जाम फॉर्म 2022 के लिए आवेदन करने के लिए ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक कर कर अभ्यर्थी अपने फॉर्म के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Shekhawati University Exam Form 2022 की लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए हमारी वेबसाइट शिक्षा ज्ञान Shikshagyan.in पर नियमित रूप से विजिट करते रहें।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now