WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Forest Guard Vacancy Increased वनपाल वनरक्षक भर्ती के पदों की संख्या बढ़ाकर 2792 की गई, नया नोटिस जारी

Rajasthan Forest Guard Vacancy Increased वनपाल वनरक्षक भर्ती के पदों की संख्या बढ़ाकर 2792 की गई, नया नोटिस जारी : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा वनपाल वनरक्षक भर्ती के पदों की संख्या में बढ़ोतरी की गई है। राजस्थान वनपाल वनरक्षक भर्ती 2022 के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन 2020 में जारी किया गया था जिसके बाद संशोधित विज्ञप्ति 11 मार्च 2022 को जारी कर दी गई थी और अब राजस्थान वनपाल वनरक्षक भर्ती 2022 के लिए वनपाल के लिए कुल 952 पद रखे गए थे वहीं वन रक्षक के लिए 2315 पद निर्धारित किए गए हैं।

राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती 2022 में पदों की संख्या में बढ़ोतरी का नोटिफिकेशन 21 दिसंबर 2022 को जारी कर दिया गया है। राजस्थान वनपाल वनरक्षक भर्ती के पदों में वन विभाग द्वारा वनपाल में 50 पदों की बढ़ोतरी की गई है और वनरक्षक में कुल 140 पदों को और जोड़ा गया है जिसके तहत अब कुल वनपाल और वनरक्षक भर्ती में 2792 पदों पर भर्ती प्रक्रिया को पूरा करवाया जाएगा।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

Rajasthan Forest Guard Vacancy Increased
Rajasthan Forest Guard Vacancy Increased

RSMSSB Forest Guard Or Forester Vacancy Increased

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा आयोजित की गई वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षा 2022 में अपराधों में बढ़ोतरी की गई है राजस्थान वनपाल परीक्षा 2022 के लिए कुल 50 पदों के लिए बढ़ोतरी की गई है। ओर वनरक्षक के लिए 346 पदों को बढ़ाया गया है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा 21 दिसंबर 2022 को वनपाल वनरक्षक भर्ती के पदों की संख्या में बढ़ोतरी के लिए कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है

जिससे अभी पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं भर्ती प्रक्रिया में संशोधन करने के साथ-साथ पदों में बढ़ोतरी भी की गई है। राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती प्रक्रिया मैं इस बार परीक्षा में 50% से भी कम उपस्थिति रही है। राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती प्रक्रिया को अब कुल 2646 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया का आयोजन करवाया जाएगा।

राजस्थान फॉरेस्ट गार्ड और फॉरेस्ट भर्ती 2022 में पदों की संख्या की बढ़ोतरी की विस्तृत विज्ञप्ति डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे डायरेक्ट लिंक और पूरी प्रोसेस स्टेप बाय स्टेप बताई गई है जहां से अभ्यर्थी वनरक्षक और वनपाल का नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।

Rajasthan Forest Guard Vacancy Increased Notification Download Link

Rajasthan Forest Guard Vacancy Increased Notification Release Date 21 December 2022
Official Notification Click Here
Official Website Click Here
Join Watsapp Group Click Here
Join Talgram Channel Click Here
Rajasthan Forest Guard Vacancy Increased

Rajasthan Forest Guard Vacancy Increased कितने पद बढ़ाए गए हैं ?

राजस्थान वनरक्षक भर्ती के लिए अब पदों की संख्या बढ़ाकर 2792 कर दी गई है।

Rajasthan Forest Guard Vacancy Increased नोटिफिकेशन कैसे डाउनलोड करें ?

राजस्थान फॉरेस्ट गार्ड भर्ती के लिए पदों की संख्या बढ़ाने का ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए आपको ऊपर लिंक दिया गया है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now