WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

GPSSB Recruitment 2022 जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन शुरू

GPSSB Recruitment 2022 जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन शुरू ,साथियों गुजरात पंचायती राज विभाग में जूनियर क्लर्क को अकाउंटेंट क्लर्क के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। भर्ती के आवेदन ऑनलाइन माध्यम से किए जाएंगे। जो भी इच्छुक अभ्यर्थी है वह इस भर्ती के लिए आवेदन 18 फरवरी 2022 से लेकर 8 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

GPSSB Recruitment 2022 जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं और भर्ती के लिए आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से ही किया जाएगा आवेदन का भुगतान करने की अंतिम तिथि 2 दिन की छूट दी जाएगी और इस भर्ती के लिए योग्यता आयु सीमा सिलेबस की संपूर्ण जानकारी नीचे बताई जाएगी जो भी इच्छुक आई योग्य अभ्यर्थी है इसके आवेदन करने के लिए वह एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ ले।

GPSSB Recruitment 2022

GPSSB Recruitment 2022 Vancancy Details

GPSSB Recruitment 2022 के लिए कुल 1181 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। सभी अभ्यर्थी अलग-अलग category-wise पदों की जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन ऊपर सकते हैं वहां पर पूरी जानकारी स्पष्ट रूप से बताई गई है ऑफिशल नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया गया है।

GPSSB Recruitment 2022 Application Fees

GPSSB Recruitment 2022 जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन शुल्क केवल ₹100 रखा गया है और इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सभी के लिए एक समान रखा गया है आवेदन का शुल्क आपको ऑनलाइन माध्यम से ही करना होगा।

GPSSB Recruitment 2022 Age Limit

GPSSB Recruitment 2022 जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए न्यूनतम आयु सीमा 36 वर्ष रखी गई है। इसके अतिरिक्त सभी आरक्षित वर्गों को सरकारी दिए हुए अनुसार छूट दी जाएगी।

GPSSB Recruitment 2022 Application Process

GPSSB Recruitment 2022 जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन माध्यम से किया जाएगा आपको पूरी प्रोसेस नीचे स्टेप बाय स्टेप बताएं गई है।

  • आपको सबसे पहले ऑफिशल वेबसाइट पर ज्यादा होगा जिसका लिंक अपने नीचे दे रखा है
  • ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद आपको आवेदन पेज पर न्यू रजिस्ट्रेशन करने के आवेदन पर किस करता है
  • अब आपके साथ देख दिया फोन खुल जाएगा जिसमें आपको सभी जानकारी सही-सही भर दी है
  • अब फोरम में जानकारी भरने के बाद उसके साथ आवश्यक दस्तावेज लगा दे।
  • अब आपको फोरम का शुल्क का भुगतान करना है और फॉर्म को सबमिट बटन पर क्लिक करते।
  • पूर्व आपका साबित हो चुका है उसका एक प्रिंट आउट जरूर निकालें

GPSSB Recruitment 2022 important links

Online Form Start18/02/2022
Online Form Last Date08/03/2022
payment Last Date10/03/2022
apply Online FormClick Here
Official NotificationClick Here
Official website
Click Here
GPSSB Recruitment 2022 important links

GPSSB Recruitment 2022 जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें ?

जीपीएसएसएसबी क्लर्क भर्ती 2022 के लिए आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन रहेगी सभी अभ्यर्थी आवेदन ऑनलाइन माध्यम से ही करना होगा आवेदन करने की पूरी जानकारी हमने आपको ऊपर बता दी है।

GPSSB Recruitment 2022 जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि क्या है ?

जीपीएस एसपी जूनियर क्लर्क भर्ती 2022 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 8 मार्च 2022 रखी गई है सभी साथी ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान अंतिम तिथि 10 मार्च 2022 तक कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले सभी अवैध एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ ले।

GPSSB Recruitment 2022 जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती में कुल पदों की संख्या कितनी है ?

जीपीएसएसबी जूनियर क्लर्क भर्ती 2022 के लिए कुल पदों की संख्या 1181 रखी गई है और सभी पदों के लिए आवेदन ऑनलाइन माध्यम से किए जाएंगे आवेदन करने की पूरी प्रोसेस आपको ऊपर बता दें कि जो भी इच्छुक अभ्यर्थी है वह इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

Click Here

दोस्तों आप सभी को अगर शिक्षा जगत और भारत सरकार के द्वारा शुरू की गई सभी सरकारी योजनाओं की जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे ऑफिशियल वेबसाइट शिक्षा ज्ञान shikshagyan.in पर नियमित रूप से विजिट करते रहे यहां आपको सभी सरकारी योजनाओं और शिक्षा जगत की जानकारी सबसे सरल व सटीक रूप से बताई जाती है।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now