WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Rajasthan police constable Exam Bharti 2022 राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एग्जाम में परीक्षार्थियों को निशुल्क यात्रा की सुविधा

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Rajasthan police constable Exam Bharti 2022 राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एग्जाम में परीक्षार्थियों को राजस्थान रोडवेज में मिलेगी निशुल्क यात्रा : राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 में राजस्थान रोडवेज ने शुरू की यात्रा की सुविधा मिलेगी अब राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में परीक्षा से 1 दिन पूर्व से लेकर परीक्षा समाप्ति के 1 दिन बाद तक अभ्यर्थी राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में फ्री में बसों में यात्रा कर सकते हैं।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के एग्जाम शुरु 13 मई 14 मई और 15 मई और 16 मई 2022 को आयोजित करवाई जाएगी यह परीक्षा प्रतिदिन दो अलग-अलग पारियों में आयोजित करवाई जाएगी। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में अभ्यर्थी अपने निवास स्थान से लेकर परीक्षा सेंटर तक अभ्यर्थी फ्री में बसों में यात्रा कर सकते हैं। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल के अभ्यर्थियों को निशुल्क यात्रा करने के लिए एडमिट कार्ड होना आवश्यक है अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड दिखाकर राजस्थान रोडवेज बसों में फ्री में यात्रा कर सकते हैं। यह छूट केवल परीक्षार्थियों के लिए ही लागू रहेगी तथा इसके अलावा यह परिवार के सदस्यों को नियम अनुसार टिकट लेकर ही यात्रा करनी होगी।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Rajasthan police constable Exam Bharti 2022

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 के अंदर अभ्यर्थी परीक्षा के लिए निशुल्क बसों के अंदर यात्रा कर सकते हैं राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 में अभ्यर्थी परीक्षा के 1 दिन पहले यानी 12 मई से लेकर अभ्यर्थी 17 मई 2022 तक फ्री बसों के अंदर यात्रा कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को यह सुविधा निवास स्थान से लेकर परीक्षा केंद्र तक पहुंचने और परीक्षा केंद्र से वापस निवास स्थान तक आने के लिए एक वार सुविधा मिलेगी।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Rajasthan police constable Exam Bharti 2022
Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Rajasthan police constable Exam Bharti 2022

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एग्जाम में परीक्षार्थियों राजस्थान रोडवेज बसों में मिलेगी निशुल्क यात्रा की सुविधा

  • राजस्थान पुलिस विभाग द्वारा 13 मई 2022 से दिनांक 16 मई 2022 तक प्रतिदिन राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल की दो पारियों में परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा।
  • राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा में आयोजित होने वाले अभ्यर्थियों को निशुल्क यात्रा की सुविधा का लाभ मिलेगा निशुल्क यात्रा परीक्षार्थी अपने निवास स्थान से केंद्र वाले शहर में आने वाले परीक्षा तक लाभ ले सकते हैं।
  • राजस्थान सरकार के द्वारा Free बस यात्रा का उद्देश्य परीक्षा के लिए आने जाने वाले अभ्यर्थियों के लिए ही रखा गया है।
  • राजस्थान सरकार के द्वारा अभ्यर्थियों को यह सुविधा केवल एक बार अपने निवास स्थान से परीक्षा केंद्र पहुंचने और परीक्षा केंद्र से वापस निवास स्थान पहुंचने तक ही रखी गई है।
  • राजस्थान सरकार द्वारा यह सुविधा केवल अभ्यर्थियों के लिए रखी गई है इस का फायदा अभ्यर्थियों के परिवार के सदस्यों को नहीं मिलेगा।
  • परीक्षार्थियों को यात्रा करते समय परीक्षार्थियों का फोटोयुक्त आईडी साथ में रखना अनिवार्य रखा गया है।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Rajasthan police constable Exam Bharti 2022 Notice

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2022 के लिए राजस्थान सरकार द्वारा राजस्थान रोडवेज की बस सुविधा के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है।

राजस्थान पुलिस परीक्षा में राजस्थान रोडवेज नोटिस डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें : Click

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2022 में राजस्थान रोडवेज कब से कब तक फ्री यात्रा रहेगी ?

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 में राजस्थान रोडवेज बस से 12 मई 2022 से लेकर 17 मई 2022 तक बसों में फ्री यात्रा रहेगी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now