WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Delhi Police Constable Result Release दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती का रिजल्ट जारी

Delhi Police Constable Result Release : दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 का रिजल्ट 31 दिसंबर 2023 को जारी कर दिया गया है दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2023 के लिए कुल 7547 पदों पर भर्ती परीक्षा का आयोजन करवाया गया था जिसके बाद से ही विद्यार्थी बेसब्री से परिणाम का इंतजार कर रहे थे जिनका इंतजार आज समाप्त हो गया है।

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2023 के लिए रिजल्ट चेक करने के लिए हमने आपको नीचे डायरेक्ट आधिकारिक वेबसाइट का लिंक और पूरी प्रक्रिया आपको स्टेप बाय स्टेप नीचे उपलब्ध करवा दी है जिसे फॉलो कर अभ्यर्थी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट अपने नाम और रोल नंबर दोनों तरीके से चेक कर सकते हैं।

Delhi Police Constable Result Release
Delhi Police Constable Result Release

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2023

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2023 के लिए परिणाम का इंतजार अब समाप्त हो चुका है दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2023 के लिए 7547 पदों पर भारती का रिजल्ट 31 दिसंबर 2023 को जारी कर दिया गया है दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2023 के लिए आवेदन फार्म 1 सितंबर 2023 से लेकर 30 सितंबर 2023 तक आवेदन फार्म भरे गए थे

जिसके बाद से ही अभ्यर्थी बेसब्री से रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन 1 दिसंबर से लेकर 3 दिसंबर 2023 तक आयोजन करवाया गया था। दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को रिजल्ट और कट ऑफ मार्क्स दोनों जारी कर दी गई है रिजल्ट अपडेट की महिला वर्ग और पुरुष वर्ग के लिए रिजल्ट अलग-अलग जारी किया गया है जिसकी डायरेक्ट पीडीएफ हमने आपको नीचे उपलब्ध करवा दी है।

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती रिजल्ट कैसे चेक करें

  1. दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है परिणाम चेक करने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक हमने आपको नीचे उपलब्ध करवा दिया है।
  2. अब आपके यहां सबसे पहले नीचे ऑफिशल वेबसाइट पर रिजल्ट के ऑप्शन का चेंज करना होगा और यहां आपको दिल्ली पुलिस कांस्टेबल के ऑप्शन का चेंज करना होगा
  3. अब आपके सामने यहां दो वर्ग दिखाई देंगे जिसमें दिल्ली पुलिस मेल और दिल्ली पुलिस फीमेल का रिजल्ट चेक करने के लिए आपको इन पर क्लिक करना होगा।
  4. अब आपकी स्क्रीन के सामने आपके रिजल्ट की पीडीएफ ओपन हो जाएगी और आप यहीं से अपने कट ऑफ मार्क्स भी चेक कर सकते हैं कि कितने नंबर तक विद्यार्थियों का चयन हुआ है।

Delhi Police Constable Result Release Check

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट कट ऑफ मार्क्स :- यहां क्लिक करें

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2023 पुरुष :- यहां क्लिक करे

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट 2023 महिला :- यहां क्लिक करें

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now