WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Police Physical Candidate List राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों की फिजिकल लिस्ट जारी

Rajasthan Police Physical Candidate List राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों की फिजिकल लिस्ट जारी : राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए फिजिकल के लिए नई परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी गई है। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए फिजिकल का आयोजन 27 दिसंबर से लेकर 30 दिसंबर तक सारे परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल फिजिकल एडमिट कार्ड डाउनलोड जारी कर दी गई है।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए फिजिकल के लिए सीईटी CET के बेस पर अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा इसके लिए प्रत्येक जिले वाइज अभ्यर्थियों के लिए लिस्ट जारी कर दी गई है। राजस्थान में सिटी में जो अभ्यर्थी सम्मान पात्रता परीक्षा में उच्चतम अंक प्राप्त किए हुए हैं। उनसे भी अभ्यर्थियों की लिस्ट अब जारी कर दी गई है और उसे लिस्ट के आधार पर ही अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा और उनके लिए शारीरिक परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए फिजिकल डेट का ऑब्जेक्टिव कहां पर लंबे समय से इंतजार कर रहे थे जिनका इंतजार अब समाप्त हो चुका है। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए कुल 3578 पदों पर भर्ती प्रक्रिया का आयोजन करवाया जाएगा। इसके लिए पहले शारीरिक शिक्षा का आयोजन 27 दिसंबर से लेकर 30 दिसंबर 2023 तक करवाया जाएगा।

Rajasthan Police Physical Candidate List
Rajasthan Police Physical Candidate List

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती फिजिकल कैंडिडेट लिस्ट

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2023 के लिए फिजिकल के लिए जिन अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा उन कैंडिडेट वाइज लिस्ट जारी कर दी गई है आपने जिस जिले या जिस क्षेत्र से अपना फॉर्म अप्लाई किया है तो आप उसे लिस्ट में अपना नाम चेक कर सकते हैं कि आपको फिजिकल के लिए बुलाया गया है या नहीं बुलाया गया है। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए प्रत्येक जिले वाइज फिजिकल लिस्ट में अपना नाम चेक कर सकते हैं।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए कुल 3578 पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया गया था इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन फार्म 7 अगस्त से लेकर 27 अगस्त तक आवेदन आमंत्रित किए गए थे। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए अब शारीरिक परीक्षा का आयोजन 27 दिसंबर से लेकर 30 दिसंबर 2023 को आयोजन करवाया जाएगा।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए 3578 पदों पर राजस्थान सम्मान पात्रता परीक्षा सेट पास अभ्यर्थी की इस परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं जिसके लिए लगभग 2 लाख 72 हजार अभ्यर्थी ने आवेदन किया था जिसके लिए अब शारीरिक परीक्षा माप तोल के लिए 15 गुना अभ्यर्थियों को इसके लिए बुलाया गया है। इसके बाद अभ्यर्थियों का मुख्य परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा और दस्तावेज सत्यापन करके अंतिम चयन किया जाएगा।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती फिजिकल कैंडिडेट लिस्ट कैसे चेक करें

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए फिजिकल कैंडिडेट के लिस्ट जारी करने गए हैं राजस्थान पुलिस कांस्टेबल के आधिकारिक वेबसाइट के जरिए अभ्यर्थी पुलिस फिजिकल के कैंडिडेट में चयनित अभ्यर्थियों का नाम लिस्ट वाइज चेक कर सकते हैं।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए चयनित अभ्यर्थियों के लिए फिजिकल कैंडिडेट लिस्ट प्रत्येक जिले वाइज अलग-अलग जारी की गई है जिसको चेक करने के लिए हमने आपको नीचे डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवा दिया जिस पर क्लिक कर कर अभ्यर्थी डायरेक्ट अपने जिले और अपने क्षेत्र वाइज आवेदन फार्म किए गए हैं उसे लिस्ट में अपना नाम चेक कर सकते हैं कि आपको फिजिकल के लिए बुलाया गया है या नहीं बुलाया गया है।

Rajasthan Police Physical Candidate List Check

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की शारीरिक माप तोल 27 दिसंबर से 30 दिसंबर 2023 को करवाया जाएगा।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए शारीरिक परीक्षा मैं चयनित अभ्यर्थियों के लिए फिजिकल में बुलाए जाने वाले विद्यार्थियों की प्रत्येक जिले वाइज और अपने क्षेत्र वाइज आवेदन करने की लिस्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें :- Click Here

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल फिजिकल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल फिजिकल एडमिट कार्ड नोटिस डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now