WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan BJP Vidhansabha Chunav List Release भारतीय जनता पार्टी ने किए विधानसभा चुनाव के लिए अपने सभी उम्मीदवारों के नाम घोषित

Rajasthan BJP Vidhansabha Chunav List Release भारतीय जनता पार्टी ने किए विधानसभा चुनाव के लिए अपने सभी उम्मीदवारों के नाम घोषित :

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर अब सभी परियों के लिए अपनी लिस्ट जारी कर दिए गए हैं भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आज 21 अक्टूबर 2023 को दूसरी लिस्ट जारी कर दी गई है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रथम लिस्ट पहले ही जारी कर दी गई थी और आज भारतीय जनता पार्टी के द्वारा दूसरी लिस्ट में कैंडिडेंटों के नाम जारी कर दिए गए हैं और सभी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी ने अपने सभी प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं।

राजस्थान मैं विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रथम लिस्ट में 41 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम पहले घोषित कर दिए गए थे और अब भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आज दूसरी लिस्ट में 83 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए गए हैं जिसके पूरी जानकारी आपको नीचे उपलब्ध करवा दी गई है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जारी की गई विधानसभा चुनाव की लिस्ट के नाम चेक करने के लिए आपको नीचे डायरेक्ट पीडीएफ उपलब्ध करवा दी गई है।

BJP Vidhansabha Chunav List Release
BJP Vidhansabha Chunav List Release

Rajasthan BJP Vidhansabha Chunav List

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा विधानसभा चुनाव को लेकर अपने सभी प्रत्याशियों की लिस्ट है एक-एक करके जारी कर दी गई है भारतीय जनता पार्टी के द्वारा शेष बचे हुए विधानसभा सीटों से जल्द ही तीसरी लिस्ट जारी की जाएगी और दिन में से इस बार भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बहुत से विधानसभा क्षेत्र से सांसदों को भी चुनाव लड़वाया जा रहा है और राजस्थान में 25 नवंबर 2023 को विधानसभा चुनाव का आयोजन होने जा रहा है जिसको लेकर अब राजस्थान में सट्टा गर्म चुकी है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची चेक करने के लिए यहां पर क्लिक करें

भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों की लिस्ट उनके विधानसभा क्षेत्र के अनुसार आप नाम वाइज चेक कर सकते हैं जिसकी पूरी जानकारी हमने आपको नीचे यहां उपलब्ध करवा दी है।

Rajasthan BJP Vidhansabha Chunav List Release Check

राजस्थान (भाजपा विधानसभा चुनाव) की 2nd लिस्ट चेक करने के लिए :- यहां क्लिक करें

राजस्थान (भाजपा विधानसभा) के उम्मीदवारों 3rd लिस्ट चेक करने के लिए :- यहां क्लिक करें

राजस्थान (भाजपा विधानसभा) के उम्मीदवारों की 4th लिस्ट चेक करने के लिए :- यहां क्लिक करें

राजस्थान (भाजपा विधानसभा) के उम्मीदवारों की 5th लिस्ट चेक करने के लिए :- यहां क्लिक करें

राजस्थान (कांग्रेस विधानसभा) के उम्मीदवारों के सभी लिस्ट चेक करने के लिए :- यह क्लिक करें

राजस्थान के विधानसभा चुनाव के सभी पार्टियों के प्रत्याशियों की विधानसभा वाइज सूची चेक करने के लिए :- यहां क्लिक करें

राजस्थान मैं विधानसभा चुनाव में नए प्रत्याशियों की सूची जारी होते ही सबसे पहले जानकारी पाने के लिए :- यहां क्लिक करें

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now