WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Free Mobile Blasted News सरकार के द्वारा दिया हुआ फ्री मोबाइल हुआ ब्लास्ट हादसे से हुआ परिवार घायल

Free Mobile Blasted News सरकार के द्वारा दिया हुआ फ्री मोबाइल हुआ ब्लास्ट हादसे से हुआ परिवार घायल : राजस्थान सरकार के द्वारा प्रदेश में सभी महिलाओं को फ्री स्मार्टफोन वितरित किए जा रहे हैं। राजस्थान सरकार के द्वारा इंदिरा गांधी फ्री स्मार्टफोन योजना के तहत दिए गए फ्री स्मार्टफोन में अजीबो गरीब और गुणवत्ता पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। इंदिरा गांधी स्मार्टफोन योजना के तहत प्रदेश में महिलाओं को दिए गए मोबाइल 24 दिन से पहले ही ब्लास्ट हो गया। महिला के द्वारा स्मार्टफोन अलमारी में रखा गया था। जिसके पास में 21000 रुपए और जरूर कागज़ भी जलकर राख हो गये।

राजस्थान सरकार के द्वारा इंदिरा गांधी फ्री स्मार्टफोन योजना के तहत जो मोबाइल दिया गया था उसको आज 24 दिन भी नहीं हुई लेकिन वह मोबाइल ब्लास्ट हो गया। फ्री मोबाइल योजना के ब्लास्ट होने की न्यूज़ राजस्थान के अजमेर जिले से आई है जहां पर महिला के पास रखा हुआ मोबाइल ब्लास्ट हो गया। राजस्थान के अजमेर जिले में यह मोबाइल फ्री स्मार्टफोन योजना के तहत दिया गया था यह घटना शुक्रवार को सुबह अजमेर के कोटडा इलाके से आई है जो कि वाल्मीकि कालोनी में रहने वाले अनु देवी के साथ यह हादसा हुआ है। और उनके घर में समाज और ₹21000 नगदी जलकर राख हो चुके हैं।

इंदिरा गांधी फ्री स्मार्टफोन योजना के तहत प्राप्त हुआ मोबाइल जब ब्लास्ट हो गया था और अनु देवी ने बताया कि क्यों वह घर के किचन में खाना बना रही थी और सुबह का समय था और उनकी 15 वर्ष से बेटा अनुराग घर पर थी जिसका घर पर 10:00 बजे घर आए तो उसने अलमारी को खोल कर देखा तो चारों तरफ कमरे में धुआं ही दूंगा दिखाई दे रहा था।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

Free Mobile Blasted News
Free Mobile Blasted News

महिला के ₹21000 कपड़े और जरूरी कागजात भी मोबाइल के साथ जले

इंदिरा गांधी स्मार्टफोन योजना के तहत प्राप्त महिला इलाहाबाद तुम्हें बताया कि मोबाइल के साथ चार्ज भी चल गया है और उनके घर में अलमारी में रखे हुए लगभग 21000 से भी ज्यादा रुपए और उनके जरूर दस्तावेज भी जल चुके हैं। प्रदेश में गहलोत सरकार के द्वारा इंदिरा गांधी फ्री स्मार्टफोन योजना के तहत विकसित किए गए मोबाइल के ब्लास्ट की खबर जब आम लोगों को मिले तो बड़ी संख्या में पास पड़ोस के लोग अनु देवी के घर पर एकजुट हो गए।

Free Mobile Blasted News फ्री मोबाइल 22 अगस्त 2023 को मिला था महिला को

इंदिरा गांधी फ्री स्मार्ट फोन योजना के तहत 22 अगस्त को जवाहर रंगमच केंद्र से अनु देवी को MI कंपनी का Free Smartphone मिला था जिसको मिले हुए अभी तक केवल 24 दिन हुए थे और उनके घर में लाते ही यह मोबाइल ब्लास्ट हो गया जिससे कि उनके घर में बड़ा नुकसान हो चुका है। इसके बाद आम जन में मोबाइल को लेकर काफी गुस्सा दिखाया जा रहा है और सरकार पर सवाल खड़ा किया जा रहा है कि अगर उन्हें फ्री स्माटफोन देना ही था तो बढ़िया और अच्छी क्वालिटी का मोबाइल सरकार के द्वारा देना चाहिए था।

इंदिरा गांधी फ्री स्मार्टफोन योजना के ब्लास्ट होने का मुख्य कारण एक साथ लंबे समय तक मोबाइल को चार्जिंग करने का कारण बताया जा रहा है और मोबाइल को चार्जिंग प्लग से लगाने के बाद सोए नहीं उसे चार्जिंग कंप्लीट होते ही तो उसे चार्जर से बाहर निकाल दे और मोबाइल को अधिक समय तक उपयोग ना करो जब मोबाइल गर्म हो जाए तो उसे तो बंद कर रख देना चाहिए।

इंदिरा गांधी फ्री स्मार्टफोन योजना 2023 के लिए अपना नाम चेक करने के लिए :- यहां क्लिक करें

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए :- यहां क्लिक करें

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now