WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

REET शिक्षक भर्ती लेवल-1 का परिणाम और लेवल-2 का परिणाम होगा जारी

REET शिक्षक भर्ती लेवल-1 का परिणाम और लेवल-2 का परिणाम होगा जारी : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा आयोजित राजस्थान अध्यापक भर्ती 2023 के परिणाम का इंतजार अब समाप्त हो चुका है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा रीट मुख्य भर्ती परीक्षा 2023 परिणाम जारी करने को लेकर आदेश जारी कर दिए गए हैं। राजस्थान रीट मुख्य भर्ती परीक्षा 2023 के लिए बोर्ड के द्वारा रीट का रिजल्ट पहले अप्रैल महीने के अंत में जारी किया जाना था लेकिन फिर अब मई में के अंतिम सप्ताह में रिजल्ट जारी किया जाएगा।

कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा अब रीट लेवल फर्स्ट का परिणाम मई के अंतिम सप्ताह में जारी किया जाएगा और दोस्तों रीट लेवल 2 का परिणाम जून महीने में जारी किया जाएगा। राजस्थान रीट लेवल-1 और लेवल-2 का परिणाम चेक करने के लिए आपको नीचे डायरेक्ट लिंक और पूरी प्रोसेस स्टेप बाय स्टेप बताएं गई है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

REET
REET

REET शिक्षक भर्ती लेवल-1 का परिणाम और लेवल-2 का परिणाम कब जारी होगा

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड का दावा है कि पहले रीट मुख्य भर्ती परीक्षा 2023 में level-2 का रिजल्ट जारी किया जाएगा। जिसमें सबसे पहले उन सब्जेक्ट का रिजल्ट जारी किया जाएगा जिसमें सबसे अधिक स्टूडेंट है यानी कि सबसे पहले रीट के भर्ती परीक्षा का रिजल्ट सामाजिक अध्ययन ,विज्ञान ,गणित और हिंदी रिजल्ट सबसे पहले जारी किया जाएगा।

9 लाख अभ्यर्थी कर रहे हैं रीट मुख्य भर्ती परीक्षा के परिणाम का इंतजार है। आपको बता दें कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के द्वारा राजस्थान मुख्य भर्ती परीक्षा 2023 का आयोजन 48000 पदों के लिए करवाया गया था जिसके लिए परीक्षा का आयोजन 25 फरवरी 2023 से लेकर 1 मार्च 2023 तक विभिन्न अलग-अलग पारी में परीक्षा का आयोजन करवाया गया था जिसके बाद से ही विद्यार्थी बेसब्री से रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं।

राजस्थान रीट मुख्य भर्ती परीक्षा 2023 का विषय वार रिजल्ट मई के अंतिम सप्ताह और जून के प्रथम सप्ताह तक सभी सब्जेक्ट वाइज रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा।

REET
REET

रीट रिजल्ट महत्वपूर्ण लिंक

REET Result Release Date यहां क्लिक करें
रीट मुख्य भर्ती परीक्षा 2023 के लिए कट ऑफ मार्क्स 2023 यहां क्लिक करें
रीत मैंस रिजल्ट 2023 चेक यहां क्लिक करें
आधिकारिक वेबसाइटयहां क्लिक करें
रीट के सबसे पहले अपडेट पाने के लिए जुड़े हमारे टेलीग्राम चैनल से यहां क्लिक करें

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now